IPL 2024 लाइव फ़्री में कैसे देखें | Free Live IPL kaise dekhe | IPL 2024 फ्री में लाइव कैसे देखें | Free me IPL match kaise dekhe 2024

Facebook
Telegram
WhatsApp
Twitter

IPL 2024 लाइव फ़्री में कैसे देखें | Free Live IPL kaise dekhe | IPL 2024 फ्री में लाइव कैसे देखें | Free me IPL match kaise dekhe 2024

IPL 2024 लाइव फ़्री में कैसे देखें 

Free Live IPL kaise dekhe

दोस्तों इस आर्टिकल में मैं आपको बताने वाला हूं कि किस तरह से आप बिल्कुल फ्री में अपने मोबाइल फोन में IPL MACH 2024 को देख सकते हैं। वैसे तो आईपीएल मैच फ्री में देखने के बहुत से एप्लीकेशन आपको मिल जाएंगे लेकिन कुछ एप्लीकेशन में अगर आप फ्री में आईपीएल देखते हो तो बहुत स्लो चलता है इसलिए मैं आपको जो भी एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं उस एप्लीकेशन में अगर आप आईपीएल को देखेंगे तो बिना slow देख सकते हैं।

IPL फ्री में कैसे देखें लाइव

Free me IPL kaise dekhe 2024

हम ऐसे बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो आईपीएल IPL के दीवाने होते हैं और और किसी भी आईपीएल मैच स्कोर छोड़ना पसंद नहीं करते हैं लेकिन बहुत से लोगों के पास प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ना होने के कारण आईपीएल नहीं देख पाते हैं या फिर उनके पास प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने के लिए पैसे नहीं होते हैं तो वह फ्री में आईपीएल नहीं देख पाते हैं, अगर आप भी ऐसे लोगों में से हैं और फ्री में आईपीएल देखना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को बहुत ही ध्यान से पढ़िए।

Free IPL फ्री में देखने के तरीके

Free IPL Mach dekhne ke tarike

वैसे तो फ्री आईपीएल मैच लाइव देखने के आपको बहुत से तरीके मिल जाएंगे लेकिन मैं आपको उन्हीं में से कुछ टॉप तरीकों के बारे में बताने वाला हूं जिनसे आप लोग अपने मोबाइल में बिल्कुल फ्री में लाइव आईपीएल मैच 2000 22 को देख सकते हो और इन तरीकों में से एक नायाब तरीका आपके काम में जरूर आने वाला है।

1. MOBDRO APP पर देख सकते हो फ्री IPL 

Mobdro application में फ़्री ipl कैसे देखें – जैसा कि आपको पता है कि आईपीएल फ्री में देखने के बहुत से एप्लीकेशन है और उन्हीं में से  mobdro एक एप्लीकेशन है जिसमें आप बिल्कुल फ्री में आईपीएल देख सकते हो। MOBDRO एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आपको प्ले स्टोर में जाना है और वहां पर आपको सर्च करके इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और इस एप्लीकेशन में आपको बहुत से चैनल मिल जाते हैं, जिसमें आप बिल्कुल फ्री में आईपीएल देख सकते हो।

Application download link – Click Here

 

 

2. THOP TV पर फ़्री में IPL कैसे देखें

वैसे तो इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर से बैन कर दिया है लेकिन अगर आप लोग फिर भी इसे डाउनलोड करके फ्री में आईपीएल देखना चाहते हैं तो आप लोग डायरेक्ट क्रोम ब्राउजर से mod apk डाउनलोड करके इस एप्लीकेशन में बिल्कुल फ्री में आईपीएल देख सकते हैं।

और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि THOP TV सिर्फ आईपीएल देखने के लिए ही नहीं है बल्कि आप लोग इसमें और भी बहुत से टीवी सीरियल्स TV SERIALS और SPORTS भी देख सकते हैं। और यह एप्लीकेशन बिल्कुल फ्री है इसके लिए आपको किसी भी तरह का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा।

Application download link – Click Here

 

 

3. LIVE NET TV पर फ़्री में IPL कैसे देखें

लाइव नेट टीवी पर बिल्कुल free IPL देखने के लिए आपको सबसे पहले इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा, यह एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर में आसानी से मिल जाएगा आप प्ले स्टोर से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं, लाइव नेट टीवी एप्लीकेशन में आपको 800 से भी ज्यादा टीवी चैनल देखने को मिल जाएंगे जो कि बिल्कुल फ्री हैं और आपको किसी भी तरह का कोई भी सब्सक्रिप्शन या प्रीमियम सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा। आईपीएल मैच बिल्कुल फ्री में लाइव देखने के लिए आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके देख सकते हैं।

Application download link – Click Here

 

 

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में मेने आपको फ़्री में IPL देखने के कुछ एप्लिकशन के बारे में बताया है जहां से आप बिल्कुल फ्री में IPL MACH LIVE देख सकते हो । मैने उपर आपको जितने भी तरीके बताए है इनके अलावा और भी बहुत से एप्लीकेशन है जिनमे आप बिल्कुल फ्री में ipl mach देख सकते हो। यदि आपके मन में इस आर्टिकल से संबंधित कोई भी सवालिया सुझाव है तो आप लोग कमेंट करके हमें बता सकते हैं।

Related Post

Leave a Comment